लॉकडाउन बढ़ाने के बाद प्रशांत किशोर की आई प्रतिक्रिया, कहा स्थिति ख़राब हुई है, लेकिन…

Share and Spread the love

देश में बढ़ रहे लगातार मामलों को देखते हुए जारी देशव्यापी लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. देश में कोरोना से संक्रमितों की संख्या करीब 40 हजार तक पहुंच गयी है. इस बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा है कि सिर्फ लॉकडाउन से हम कोरोना से जीत नहीं सकते.
मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत का कहना है कि पिछले 40 दिनों में स्थिति ख़राब हुई है. लेकिन सच्चाई स्वीकारने और रणनीति बदलने को तैयार नहीं हैं.
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि स्पष्ट है कि सिर्फ लॉकडाउन से हम कोरोना से जीत नहीं सकते. हम जैसे भी आकलन करें, पिछले 40 दिनों में स्थिति ख़राब ही हुई है. लेकिन हम सच्चाई स्वीकारने और अपनी रणनीति बदलने को तैयार नहीं हैं. आगे उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश, इस तरह से 17 मई के बाद भी स्थिति बिगड़ती दिखेगी.

स्पष्ट है कि सिर्फ़ #lockdown से हम #Corona से जीत नहीं सकते।
हम जैसे भी आकलन करें, पिछले 40 दिनों में स्थिति ख़राब ही हुई है।लेकिन हम सच्चाई स्वीकारने और अपनी रणनीति बदलने को तैयार नहीं हैं।
Unfortunately with this approach we would continue to drift lower even after May 17th!
— Prashant Kishor (@PrashantKishor) May 3, 2020
कोरोना वायरस ने दुनिया के लगभग सभी देशों को अपनी चपेट में लिया है. विश्वभर में करीब 33 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं.
The post लॉकडाउन बढ़ाने के बाद प्रशांत किशोर की आई प्रतिक्रिया, कहा स्थिति ख़राब हुई है, लेकिन… appeared first on AKHBAAR TIMES.