कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवार का लाकडाउन को लेकर एलान

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर लाकडाउन लागू किए जाने को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है. सीएम केजरीवाल ने इस बाबत किए गए ट्वीट में कहा है कि दिल्ली में लाकडाउन को लेकर जो भी बातें की जा रही है. वो बिल्कुल निरर्थक है.
मीडिया और सोशल मीडिया में इस तरह की बातें सामने आई हैं कि दिल्ली सरकार एक बार फिर से लाकडाउन की योजना बना रही है. लेकिन मैं सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि दिल्ली सरकार के पास ऐसी कोई योजना नहीं बना रही है. दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ आज फिर बैठक हुई.
गृह मंत्री के साथ की गई बैठक के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया के जरिए ये घोषणा की है. गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोत्तरी देखी गई है. इसको लेकर सोशल मीडिया में एक बार फिर से लाकडाउन लगाए जाने की बातें सामने आ रही थी. खासकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक के बाद इन चर्चाओं को खास बल मिला था.
इसके मद्देनजर ही मुख्यमंत्री नो ट्विटर के जरिए दिल्ली वासियों के सामने लाकडाउन के बारे में स्थिति स्पष्ट की है. सीएम केजरीवाल ने एक बार फिर से लाकडाउन लगाने की बात को खारिज कर दिया है.

Many people are speculating whether another lockdown in Delhi in being planned. There are no such plans.
— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) June 15, 2020

The post कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवार का लाकडाउन को लेकर एलान appeared first on AKHBAAR TIMES.