इस राज्य के सीेएम ने किया लाकडाउन का एलान, 19 जून से 30 जून तक रहेगा लाकडाउन

Share and Spread the love

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने सोमवार को कहा कि चेन्नई और आसपास के इलाकों में 19 जून से 30 जून तक एक बार फिर से लाकडाउन लगाया जाएगा. इस दौरान मिल रही रियायतों में कटौती की जाएगी.
यहां कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच एक विशेषज्ञ पैनल के साथ बैठक के बाद पलानीस्वामी ने कहा कि लाकडाउन चेन्नई और ग्रेटर चेन्नई पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आने वाले कई क्षेत्रों में लागू होंगे.
पलानीस्वामी ने कहा कि 12 दिन की अवधि के दौरान केवल आवश्यक सेवाओं को कुछ तय प्रतिबंधों के साथ अनुमति दी जाएगी. उन्होंने कहा कि प्रस्तावित लाकडाउन 10 से 30 जून के बीच लागू रहेगा. जिनमें किसी प्रकार की कोई छूट नहीं दी जाएगी.

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने सोमवार को कहा कि राज्य में पुनः लाकडाउन लागू करने की उनकी सरकार की कोई योजना नहीं हैं . लाकडाउन के बारे में सोशल मीडिया पर लगाई जा रही अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि आप लोग ऐसी बेबुनियाद अफवाहों पर ध्यान ना दें.
राज्य में 1 जून से प्रतिबंधों में ढील दी गई है. उधर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी ट्वीट कर लाकडाउन लगाए जाने की खबरों का खंडन किया. कहा कि इस प्रकार की कोई योजना नहीं हैं.
The post इस राज्य के सीेएम ने किया लाकडाउन का एलान, 19 जून से 30 जून तक रहेगा लाकडाउन appeared first on AKHBAAR TIMES.