अखिलेश बोले, यूपी के हालात मुख्यमंत्री के नियंत्रण से बाहर, सचिवालय भ्रष्टाचार का केंद्र

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लेते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के हालात मुख्यमंत्री के नियंत्रण से बाहर हो चले हैं. पुलिस तंत्र में अराजकता जैसी स्थिती बनी है तो सचिवालय भ्रष्टाचार का केंद्र बन गया है.
अखिलेश यादव ने कहा कि किसान और छोटे कारीगर परेशानी से उबर नहीं पा रहे हैं. कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं. भाजपा राज में अब हालात सुधरने के आसार नहीं दिख रहे हैं तो मुख्यमंत्री को प्रदेश की बेहतरी के लिए अपनी कुर्सी छोड़कर प्रस्थान कर जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि भाजपा के जंगलराज में पुलिस थाने अराजकता, हिरासत में बर्बर पिटाई के अड्डे बन गए हैं. उत्तर प्रदेश में थाने कौन चला रहा है? भाजपा राज में मंडियों एवं दलहन केन्द्रों पर व्याप्त भ्रष्टाचार एवं मनमानी से किसान बेहाल और परेशान है. कई क्रय केन्द्रों में ताले लगे होने की सूचनाएं हैं. आखिर किसान अपनी फसल बेचने कहां जाए?
अखिलेश ने कहा कि अमरोहा का ढोलक कारोबार चौपट हो गया है. यहां निर्मित ढोलक देश ही नहीं विदेश में भी प्रसिद्ध है. कारीगरों का काम सुचारू रूप से न चलने से उनके घर का खर्च चलना मुश्किल हो गया है. उनकों आर्थिक पैकेज दिया जाना चाहिए.
सपा मुखिया ने कहा कि मुख्यमंत्री एक जिला एक उद्योग की ढोल तो खूब पीटते हैं परन्तु जहां ढोलक से ही सैकड़ों लोगों की आजीविका चलती है उधर उनका ध्यान नहीं जाता है. तुकबंदी वाले बयानों का यही तो नतीजा होता है.
The post अखिलेश बोले, यूपी के हालात मुख्यमंत्री के नियंत्रण से बाहर, सचिवालय भ्रष्टाचार का केंद्र appeared first on AKHBAAR TIMES.