बड़ी खबरः मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक, मेदांता में भर्ती

Share and Spread the love

दिग्गज राजनेता और मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की तबियत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.
लालजी टंडन को 11 जून को यूरिन में दिक्कत के साथ बुखार होने पर परिजनों ने उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया था. शुरूआती पड़ताल में डॉक्टरों ने उनका इलाज किया, उस दौरान उनकी तबियत में काफी सुधार देखने को मिला. एहतियात के तौर पर उनकी कोरोना जांच भी कराई गई जोकि निगेटिव निकली.
इसके बाद उन्हें लीवर में दिक्कत के चलते उनका सीटी गाइडेड प्रोसीजर किया गया. इसके बाद उनका ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन के बाद उनकी हालत नाजुक हो गई तो उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया.
बता दें कि लाल जी टंडन वरिष्ठ नेता हैं. फिलहाल वो मध्यप्रदेश के राज्यपाल का कार्यभार देख रहे हैं. मूल रूप से वो उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले के रहने वाले हैं. हाल में वो 10 दिन की छुट्टी पर अपने गृह जनपद आए हुए थे.
तय कार्यक्रम के मुताबिक उन्हें 19 तारीख को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल वापस पहुंचना है. अब उनकी तबियत अचानक खराब हो जाने से उनका समय पर पहुचना मुश्किल दिखाई दे रहा है.
The post बड़ी खबरः मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक, मेदांता में भर्ती appeared first on AKHBAAR TIMES.