अखिलेश बोले शिक्षक भर्ती में हुआ बड़ा घोटाला, मुख्यमंत्री की नाक के नीचे हुआ सारा खेल

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि शिक्षक भर्ती सबसे बड़ा धोटाला है. उन्होंने कहा कि 69000 सहायक शिक्षक भर्ती घोटाले का मास्टरमाइंड भाजपा से जुड़ा बताया जा रहा है. सारा खेल मुख्यमंत्री की नाक के नीचे चलता रहा और उन्हें भनक भी नहीं लगी.
अखिलेश यादव ने कहा कि बेसिक शिक्षा में अनामिका और प्रियंका जैसी कितनी ही फर्जी शिक्षिकाओं की भर्ती है. खब़र है कि लखनऊ विश्वविद्यालय से सम्बद्ध कॉलेजों में भी कुछ अनामिकाएं हैं. बिना ऊपरी साठगांठ के ऐसा घोटाला सम्भव नहीं. जहां तक भाजपा राज में भ्रष्टाचार की बात है वह उनका घरेलू उद्योग बन गया है.

उन्होंने कहा कि सचिवालय के अंदर बड़े चेहरे और बड़े अफसर भी नौकरियां और बड़े ठेके दिलाने के नाम पर लोगों को ठगने का धंधा चला रहे हैं. भाजपा मंत्रियों के स्टाफ के लोगों के इस खेल में संलिप्त रहने की पहले भी सूचनाएं थीं. सचिवालय के अन्दर एक फर्जी कार्यालय भी खुल गया और सरकार को खबर नहीं हुई.
अखिलेश ने पूछा मुख्यमंत्री जी क्या यह आपके भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टालरेंस का नया उदाहरण है? उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपनी सत्ता गंवाने के अंदेशे से मानसिक संतुलन खो बैठी है. वह जाते-जाते भ्रष्टाचार से अपनी थैलियां भर लेना चाहती है. छल-बल, धन-बल से सत्ता का दुरूपयोग करना उसका आचरण है. उत्तर प्रदेश की जनता का सब्र का बांध टूट गया है, लोकतंत्र की असली ताकत अब बेसब्री से प्रतीक्षा कर रही है.
The post अखिलेश बोले शिक्षक भर्ती में हुआ बड़ा घोटाला, मुख्यमंत्री की नाक के नीचे हुआ सारा खेल appeared first on AKHBAAR TIMES.