कोरोना महामारी पर आज मुख्यमंत्रियों के साथ बात करेंगे पीएम मोदी, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों और मौतों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी 16 जून और 17 जून को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे. मंगलवार को पीएम मोदी 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोरोना वायरस से बने हालात और इससे रोकथाम के मुद्दे पर चर्चा करेंगे.
16 जून को 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से प्रधानमंत्री की बातचीत होगी. इनमें पंजाब, असम, केरल, उत्तराखंड़, झारखंड़, छत्तीसगढ़, त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, गोवा, मणिपुर, नागालैंड, लद्दाख, पुडुचेरी, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय, मिजोरम, अंडमान और निकोबार, दादरा और नगर हवेली, दमन और दीव, सिक्किम और लक्ष्द्वीप शामिल हैं.

17 जून को 15 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपराज्यपाल के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी चर्चा करेंगे. इनमें महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, पं बंगाल, कर्नाटक, बिहार, आंध्र प्रदेश, हरियाणा, जम्मू कश्मीर, तेलंगाना और ओडिशा जैसे राज्य शामिल हैं. कोरोना को लेकर देश में उपजे संकट के कारण पीएम नरेंद्र मोदी 88 दिनों में छठी बार वीडियो कांफ्रेंसिंग करेंगे.

PM @narendramodi will interact with state Chief Ministers on the 16th and 17th. pic.twitter.com/RWGeanxgHd
— PMO India (@PMOIndia) June 12, 2020

The post कोरोना महामारी पर आज मुख्यमंत्रियों के साथ बात करेंगे पीएम मोदी, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा appeared first on AKHBAAR TIMES.