मिशन 2022 को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने लिया बड़ा फैसला, कहा सभी प्रवक्ताओं की पैनल लिस्ट..

Share and Spread the love

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय महासचिव और शिवपा सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव ने एक पत्र जारी कर पैनलिस्ट भंग किए जाने की सूचना दी है. उन्होंने कहा कि प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के दिशानिर्देशानुसार पार्टी समस्त प्रवक्ता और पैनलिस्ट का मनोनयन तत्काल प्रभाव से समाप्त किया जाता है.
कहा कि ये आदेश राष्ट्रीय अध्यक्ष की स्वीकृति से अभी तक पार्टी द्वारा मनोनीत किए गए सभी प्रवक्ता और पैनलिस्ट पर लागू होगा. मीडिया को संबोधित किए गए पत्र में आदित्य यादव ने कहा है कि प्रसपा की अगली सूची आने तक पार्टी से संबंधित किसी परिचर्चा में किसी सदस्य को आमंत्रित ना करें.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी से प्रसपा की नजदीकियां जगजाहिर हैं, इसी को ध्यान में रखते हुए प्रसपा नेता ने शनिवार को हुई इस बैठक में इस प्रस्ताव पर मुहर लगा दी कि प्रवक्ताओं की सूची को भंग कर दिया जाए.
हालांकि ये माना जा रहा है कि जो अब सूची सामने आएगी उसमें समाजवादी विचारधारा को पुरजोर तरीके से मीडिया में रखने वालों की संख्या ज्यादा होगी. इससे ये तो साफ हो गया है कि अब जो पार्टी प्रवक्ताओं की सूची सामने आएगी उसमें समाजवादी पार्टी की झलक दिखाई देगी.
The post मिशन 2022 को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने लिया बड़ा फैसला, कहा सभी प्रवक्ताओं की पैनल लिस्ट.. appeared first on AKHBAAR TIMES.