उत्तर प्रदेशः सीएम हेल्पलाइन में काम करने वाले 82 से अधिक कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव

Share and Spread the love

कोरोना वायरस से संबंधित हर प्रकार की समस्या सुलझाने का दावा करने वाली सीएम हेल्पलाइन 1076 में काम करने वाले 82 से अधिक कर्मचारी कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं. इस जानकारी के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. सीएमओ ने संबंधित कंपनी को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसुनवाई के लिए सीएम हेल्पलाइन नंबर 1076 जारी किया था. इस हेल्पलाइन में आप अपनी शिकायतें दर्ज करा सकते हैं और उसका समाधान पा सकते हैं. कोरोना संकटकाल में ये हेल्पलाइन बहुत उपयोगी साबित हुई.

बताया गया कि लॉकडाउन के उल्लंघन, कोरोना वायरस संक्रमण के संदिग्ध मामलों की सूचना देने, आपातकाल चिकित्सकीय सहायता, आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सहित अन्य समस्याओं के त्वरित निवारण हेतु ये हेल्पाइन आपकी मदद करेगी. लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी देने वाले खुद कोरोना की चपेट में आ गए.
लखनऊ के मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय की तरफ से कार्यरत श्योरविन बीपीओ प्राइवेट लिमिटेड को नोटिस जारी कर पूछा गया है कि कंपनी ने कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन क्यों नहीं किया. इसके अलावा पूछा गया है कि ऑफिस में सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजेशन, मास्क का प्रयोग किया गया या नहीं, एक ही समय में बड़ी संख्या में कर्मचारियों को ऑफिस क्यों बुलाया गया.
The post उत्तर प्रदेशः सीएम हेल्पलाइन में काम करने वाले 82 से अधिक कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव appeared first on AKHBAAR TIMES.