भाजपा कार्यकर्ता को सपा नेता अतुल प्रधान ने की आर्थिक मदद, इलाज का दिया आश्वासन

Share and Spread the love

भाजपा कार्यकर्ता को सपा नेता अतुल प्रधान ने की आर्थिक मदद, इलाज का दिया आश्वासनमेरठ के अलग-अलग क्षेत्रों में लोगों को लगातार मदद पहुंचाने का काम कर रहे हैं. इस दौरान उनके ऊपर कई मुकदमें भी दर्ज हो चुके हैं इसके बाद भी वो सेवा भाव में लगे हुए हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर इंसानियत की मिसाल कायम की है.
फलावदा कस्बे के भाजपा कार्यकर्ता विक्रम सैनी का पुत्र नीशू कैंसर से पीड़ित है. इस समय वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं इस बात का पता जब सपा नेता अतुल प्रधान को पता चला तो उन्होंने युवक की आर्थिक मदद करते हुए एम्स ऋषिकेश में इलाज कराने का आश्वासन दिया.

स्थानीय लोगों के मुताबिक नीशू कैंसर से पीड़ित है, आर्थिक तंगी और उचित उपचार ना मिलने के कारण परिवार के लोग परेशान हैं. सोमवार को सपा नेता अतुल प्रधान और शाही अब्बास पीड़ित के घर पहुंचे. उन्होंने परिवार के लोगों की आर्थिक मदद की.
इस दौरान अतुल ने एम्स ऋषिकेश में इलाज कराने का आश्वासन दिया. इस दौरान कस्बा निवासी जगरोशनी पुत्री धर्मसिंह जाटव को भी आर्थिक सहायता दी. इस मौके पर मोहित तोमर, वीर सिंह मोघा, मोगली सैनी, मनीष सैनी, सलमान रिजवी, आस मोहम्मद मलिक, पप्पू व राशिद कुरैशी आदि लोग मौजूद रहें.
The post भाजपा कार्यकर्ता को सपा नेता अतुल प्रधान ने की आर्थिक मदद, इलाज का दिया आश्वासन appeared first on AKHBAAR TIMES.