बिहार की साइकिल गर्ल ज्योति ने एक बार फिर जीता सबका दिल, ईनाम के पैसों से किया ये काम

Share and Spread the love

लॉकडाउन में अपने बीमार पिता को साइकिल पर बिठाकर गुरूग्राम से दरभंगा तक का सफर तय करने वाली बिहार की साइकिल गर्ल ज्योति की कहानी सामने आने के बाद लोगों ने उसकी खूब तारीफें की थी. अब एक बार फिर उसने ऐसा काम कर दिया कि कए बार फिर सबका दिल जीत लिया.
ज्योति ने पुरस्कार में मिले पैसों से अपनी गरीब बुआ कविता की शादी करवा दी. जब ज्योति को ईनाम में पैसे मिले तो उसने अपने पिता से कहा कि कल हमारे पास कुछ नहीं था मगर आज बहुत कुछ है. ऐसे में हमें उन पैसों से अपनी बुआ की शादी करा देनी चाहिए. उसके पिता ने ये बात मान ली और कविता की शादी करवा दी.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAज्योति की चचेरी बुआ भी बहुत गरीब थी. ज्योति ने अपने पैसों को उनकी शादी में खर्च करने की ठान ली, इसके बाद उनका रिश्ता समस्तीपुर जिले के नाथुद्वार गांव के शिबू पासवान से तय किया गया. शिबू और कविता की श्यामा मंदिर में शादी करा दी गई.
इस शादी का सारा खर्चा ज्योति ने उठाया. बता दें कि ज्योति को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक लाख की आर्थिक सहायता देने का एलान किया था. इसके अलावा भी उसे कई लोगों ने ईनाम दिया था.
The post बिहार की साइकिल गर्ल ज्योति ने एक बार फिर जीता सबका दिल, ईनाम के पैसों से किया ये काम appeared first on AKHBAAR TIMES.