राजस्थान में हलचल जारी, कांग्रेस के बाद अब बीजेपी विधायक भेजे गए होटल, बताई गई ये वजह

Share and Spread the love

19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव से पहले राजस्थान में सियासी उठापटक तेज हो गई है. कांग्रेस के बाद बीजेपी ने अपने विधायकों को जयपुर के एक होटल में शिफ्ट कर दिया है. बताया जा रहा है कि 19 जून तक सभी विधायक वहीं पर रहेंगे. राज्ससभा चुनाव मतदान के बाद ही वो अपने घर जा सकेंगे.
इससे पहले बीजेपी कांग्रेस पर विधायकों को महंगे होटल में ठहराने को लेकर घेरा करती थी मगर अब चुनाव करीब आता देख खुद उसी राह पर चल पड़ी. बीजेपी नेताओं का कहना है कि हमें किसी सेंधमारी का डर नहीं है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा कि राज्यसभा चुनाव प्रक्रिया काफी जटिल होती है इसलिए हम अपने विधायकों को इसका प्रशिक्षण दिलवाने के लिए होटल में ले गए हैं. उन्होनें कहा कि नए विधायकों को प्रशिक्षण देना बहुत जरूरी है.
पुनिया ने कहा कि सभी विधायकों को गलती न करने की नसीहत दी गई है. इसके बाद अगर किसी ने गलती की तो वो पार्टी मं नहीं रहेगा. कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप पर उन्होंने कहा कि ये बातें पूरी तरह से निराधार हैं. 35 करोड़ में एक विधायक नहीं बल्कि पूरी कांग्रेस खरीदी जा सकती है. कांग्रेस पहले ही अपने विधायकों को होटल में भेज चुकी है.
The post राजस्थान में हलचल जारी, कांग्रेस के बाद अब बीजेपी विधायक भेजे गए होटल, बताई गई ये वजह appeared first on AKHBAAR TIMES.