धर्मेंद्र यादव के बाद पूर्व मंत्री और सपा विधायक को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Share and Spread the love

image credit-social mediaकोरोना वायरस के लगातार बढ़ते प्रकोप ने देशवासियों को चिंता में ड़ाल रखा है. लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. बीते कुछ दिनों से कोरोना के औसतन 10 हजार मामले सामने आ रहे हैं. उत्तर प्रदेश के नोएडा, आगरा, कानपुर, लखनऊ जैसे महानगरों में कोरोना कहर ढा रहा है.
जौनपुर के शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक और पूर्व मंत्री रहें ललई यादव की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है अभी हाल ही में ही उनके ही परिवार में मंत्री और जौनपुर के कद्दावर नेता पारसनाथ का निधन हुआ है जो काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. कोरोना की चपेट में आए ललई यादव ने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है .
उन्होंन कहा कि पिछले दो दिनो से हल्का बुख़ार होने के कारण कल लखनऊ में Covid-19 (कोरोना वायरस) की जाँच कराया। दुर्भाग्य से आज Covid-19 की जाँच पॉज़िटिव आयी है.  आप सबके आशीर्वाद से जल्द स्वस्थ होकर आप सब के बीच रहूँगा. आप सब अपना ख़्याल रक्खे और स्वस्थ रहे.
उधर दूसरी ओर हाल ही में अखिलेश यादव के चचेरे भाई और बदायूं से पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. धर्मेंद्र को 11 जून से बुखार आ रहा था. पहले उन्होंने सामान्य दवाएं ले ली थी.
शनिवार को उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. उनका कोरोना सैंपल लेकर जांच को भेजा गया था. अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

The post धर्मेंद्र यादव के बाद पूर्व मंत्री और सपा विधायक को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी appeared first on AKHBAAR TIMES.