अयोध्या की महिलाओं ने अखिलेश से की शिकायत, कहा इस योजना को योगी सरकार ने किया बंद

Share and Spread the love

image credit-social mediaसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना संकट के दौरान लगातार सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा वीडियो कालिंग के जरिए लगातार संवाद कर रहे हैं. इस दौरान वे संगठनात्मक गतिविधियों के बारे में जानकारी ले रहे हैं. अखिलेश ने इस दौरान सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को ये निर्देश दिया कि वे गरीबों और कमजोरों की मदद जारी रखें.
अयोध्या की महिलाओं से बातचीत के दौरान महिलाओं ने सपा मुखिया से बातचीत की. इस अवसर पर कई महिलाओं की शिकायत थी कि समाजवादी सरकार में उन्हें समाजवादी महिला पेंशन मिली थी जिससे उन्हें बहुत मदद मिलती थी. यह पेंशन भाजपा सरकार ने बंद कर दी है.
imeage credit0-social mediaउन्होंने कहा कि अगले चुनावों में वे भाजपा को हटाकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाएंगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष जी द्वारा संकट काल में क्षेत्रवासियों के साथ खड़े होने पर आभार जताया. श्री अखिलेश यादव को उन्होंने आशीर्वाद दिया तो उन्होंने भी आश्वासन दिया कि दुबारा सरकार बनने पर और ज्यादा पेंशन दी जाएगी.
श्री यादव की आज लखनऊ के श्री अभय यादव से नौजवानों की गतिविधियों एवं रोजगार के बारे में भी बात हुई। फतेहपुर के श्री परवेज से उन्होंने क्षेत्रीय गतिविधियों पर चर्चा की उन्होंने सीवर लाइन की दिक्कत के बारे में बताया. सुल्तानपुर के श्री दीपू श्रीवास्तव ने बताया कि इस क्षेत्र में प्रवासी श्रमिक बड़ी संख्या में आए है जो बड़ी परेशानी में दिन काट रहे हैं. भाजपा सरकार उनकी समस्याओं की तरफ ध्यान नहीं दे रही है.
The post अयोध्या की महिलाओं ने अखिलेश से की शिकायत, कहा इस योजना को योगी सरकार ने किया बंद appeared first on AKHBAAR TIMES.