BJP में ‘बच्चा’ बन गए सिंधिया, नए पोस्टर में महाराज की पार्टी में हैसियत पर सवाल?

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश के इंदौर में लगे नए बीजेपी के पोस्टर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की पार्टी में हैसियत पर सवाल उठाने का मौका दिया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया जब कांग्रेस को छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे तो बीजेपी की ओर से कहा गया था कि उन्हें सम्मान नहीं मिला इसलिए वह कांग्रेस को छोड़ बीजेपी में आए हैं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कुछ बीजेपी के नेता उन्हें अपनाने को तैयार नहीं है.
जहां वह कई बीजेपी पोस्टर्स में नदारद रहे तो वहीं अब जिस पोस्टर्स में नजर आए हैं उस पर भी सवाल उठ रहे हैं. सांवेर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव से संबंधित पोस्टर में सिंधिया की तस्वीर लगाई गयी है लेकिन यह सबसे नीचे लगी है.
सिंधिया के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की फोटो लगी है. पोस्टर के ऊपर के हिस्से में विजयवर्गीय के साथ मंत्री तुलसी सिलावट की फोटो लगी है.

सोशल मीडिया पर वाइरल यह पोस्टर ख़ुद ही काफ़ी कुछ बया कर रहा है।
जो कहते थे कि सम्मान की लड़ाई थी , उसूलों पर आँच नहीं आना चाहिये , उनके सम्मान की रोज़ धज्जियाँ उड़ रही है…
फ़ोटो में से कांग्रेस का दुपट्टा तो कम से कम हटवा दीजिये…. pic.twitter.com/SvdthCnpaP
— Narendra Saluja (@NarendraSaluja) June 15, 2020

जबकि पोस्टर में जिस तस्वीर को इस्तेमाल किया गया है वह पुरानी तस्वीर है. उनके गले में जो दुपट्टा नजर अ रहा है, वह काग्रेस पार्टी का है. पोस्टर में बीजेपी कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में सांवेर आने की अपील की गयी है. इसे कुछ लोग बीजेपी के पुराने नेताओं और सिंधिया समर्थकों के बीच कथित मतभेद से जोड़कर देख रहे हैं.
The post BJP में ‘बच्चा’ बन गए सिंधिया, नए पोस्टर में महाराज की पार्टी में हैसियत पर सवाल? appeared first on AKHBAAR TIMES.