सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

Share and Spread the love

बॉलीवुड के सुपरस्टार के तौर पर उभर रहे सुशांत सिंह राजपूत का बीते रविवार को निधन हो गया. सुशांत बिहार के रहने वाले थे. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ मूवी में उन्होंने शानदार काम किया था. जिसे लोगों न काफी पसंद किया.
वहीं जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. उन्होंने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है.
गौरतलब है कि सुशांत ने मुंबई के अपने ही घर में सुसाइड किया है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में अब तक 9 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. बताया जा रहा है कि जल्द ही सुशांत सिंह की दोस्त रिया चक्रवर्ती का भी बयान दर्ज कराया जाएगा.

माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पप्पू यादव जी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिठ्ठी लिख सुशांत सिंह राजपूत के निधन की सीबीआई से जांच की कराने की मांग की है। pic.twitter.com/43qVnNdfHB
— Jan Adhikar Party (@jap4bihar) June 16, 2020

जिन 9 लोगों के बयान दर्ज किए गये हैं उनमें सुशांत के घर में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पीठानी(क्रिएटिव मेनेजर), घर की देखरेख करने वाले दीपेश सांवत, सामान लाने वाला रसोइया, पिता केके सिंह, 2 बहनों, दोस्त महेश शेट्टी का बयान दर्ज किया गया. जबकि सुशांत के अपार्टमेंट की चाबी वाले का बयान पहले ही लिया जा चुका है.
The post सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पप्पू यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र appeared first on AKHBAAR TIMES.