भारतीय जवानों की शहादत पर बोले रक्षा मंत्री राजनाथ, देश नहीं भूलेगा बलिदान

Share and Spread the love

लद्दाख में चीन के सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़क में भारतीय जवान शहीद हुए हैं. 20 जवानों की कुर्बानी से देश में रोष है. पिछले काफी समय से चीन के साथ सीमा पर तनातनी जारी है. इस बीच हुई सीमा पर झड़क में भारत के 20 सैनिकों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. मामले पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का अब बयान आया है.
उन्होंने जान गंवाने वाले जवानों के प्रति संवेदना प्रगट की है. उन्होंने कहा कि उनकी बहादुरी और बलिदान को देश कभी नहीं भूलेगा. उन्होंने कहा कि उनकी संवेदनाएं वीरगति को प्राप्त हुए सैनिकों के परिवार के साथ हैं.
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि गालवान में भारतीय जवानों का जाना बेहद विचलित करने वाला और पीड़ादायक है. हमारे जवानों ने कर्तव्य के पथ पर असीम साहस और हिम्मत का प्रदर्शन किया और भारतीय सेना की परंपरा को जीवंत रखते हुए अपनी जानें कुर्बान कर दीं…राष्ट्र उनकी बहादुरी और बलिदान को कभी नहीं भूलेगा.
उन्होंने आगे कहा कि मेरी संवेदनाएं वीरगति को प्राप्त हुए उन सैनिकों के परिवारों के साथ है. इस कठिन घड़ी में समूचा देश कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ खड़ा है. हमें भारत के वीर सपूतों की बहादुरी और उनके अदम्य साहस पर गर्व है. गौरतलब है कि भारत और चीन सेना के बीच झड़प सोमवार देर रात हुई थी.
The post भारतीय जवानों की शहादत पर बोले रक्षा मंत्री राजनाथ, देश नहीं भूलेगा बलिदान appeared first on AKHBAAR TIMES.