शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने पीएम मोदी से पूछा, चीन को कब मिलेगा करारा जवाब?

Share and Spread the love

Image credit- social mediaपूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में भारत और चीन के सेनाओं के बीच हुई झड़प के बाद अब भारत में राजनीति शुरू हो गई है. तमाम विपक्षी दल सरकार से सवाल पर सवाल पूछ रहे हैं, जबकि सरकार अभी बैठकों में लगी हुई है. पीएम मोदी की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाद शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने भी पीएम मोदी से पूछा है कि चीन को जवाब कब मिलेगा.
संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि चीन की मुहजोरी को कब मिलेगा करारा जवाब? हमारे 20 जवान शहीद हो गए, हमने क्या किया? उनको कितना नुकसान हुआ? चीन हमारी जमीन पर घुस गया है क्या? प्रधानमंत्री जी इस संघर्ष की घड़ी में देश आपके साथ है, लेकिन सच क्या है? बोलो कुछ तो बोलो. देश जानना चाहता है.

राउत ने कहा कि बॉर्डर पर जो कुछ भी हुआ उसके लिए हम जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी या राहुल गांधी को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते. हम सभी 20 जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार हैं. पूरा देश सरकार के साथ है, लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि क्या गलत हुआ है.
बता दें कि कल रात भारतीय सेना की ओर से जानकारी दी गई कि चीन से झड़प में हमारे 20 सैनिक शहीद हो गए. दावा ये भी किया जा रहा है कि चीन को काफी नुकसान हुआ है मगर चीन की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

बॉर्डर पर जो कुछ भी हुआ उसके लिए हम जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी या राहुल गांधी को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। हम सभी 20 जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार हैं। पूरा देश सरकार के साथ है, लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि क्या गलत हुआ है: शिवसेना सांसद संजय राउत pic.twitter.com/SOgqyUTwr4
— ANI_HindiNews (@AHindinews) June 17, 2020

The post शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने पीएम मोदी से पूछा, चीन को कब मिलेगा करारा जवाब? appeared first on AKHBAAR TIMES.