शिवराज ने कमलनाथ पर कसा तंज, कहा जो एक परिवार की पूजा में लिप्त रहता है, वो अगर सरकार..

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को कहा कि उन्होंने 40 साल तक की राजनीति की है जिसका उन्हें पर्याप्त अनुभव भी है, लेकिन सौदेबाजी का कोई अनुभव नहीं हैं. कहा कि 22 विधायक पार्टी क छोड़कर चले गए, इसका उन्हें अंदाजा भी नहीं हुआ.
इसके जवाब में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त कमलनाथ सरकार को उखाड़ फेंकने में मदद करने वाले असली नेता और हीरो हैं. शिवराज सिंह चौहान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को हीरो बताते हुए कहा कि वे ऐसे नेता हैं जिन्होंने सदैव ही प्रदेश के हित को सर्वेपरि रखा और भ्रष्ट सरकार से अपने साथियों के साथ किनारा भी कर लिया.

रविवार को ट्वीट के जरिए शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने अपने द्धारा किए गए ट्वीट में ये तक कह दिया कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने राज्य में त्राहि-त्राहि मचा दी थी. सरकार चलाने और बनाने के लिए जनता के हितों को सबसे ऊपर रखना होता है.
लेकिन जो प्रदेश के मुखिया प्रजा को छोड़ एक परिवार की ही पूजा में लिप्त रहते हैं. वह कभी जनता की सरकार नहीं बना सकते हैं और अगर गलती से बना भी लें तो ज्य़ादा दिन तक चला नहीं सकते हैं. ये जो पब्लिक है वो सब जानती है.
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं अपने उन सभी साथियों का सम्मान करता हूं जिन्होंने कमलनाथ की की स्वकेद्रित बंटाधार सरकार को गिराने और प्रदेश की उन्नति के लिए अपना राजनीतिक करियर को भी दांव पर लगा दिया. उन लोगों ने सभी पदों को त्याग दिया और अति कठोर निर्णय लिए और उस पर अडिग बने रहें.
The post शिवराज ने कमलनाथ पर कसा तंज, कहा जो एक परिवार की पूजा में लिप्त रहता है, वो अगर सरकार.. appeared first on AKHBAAR TIMES.