थप्पड़ मामले की आरोपी बीजेपी नेता सोनाली फोगाट हुई गिरफ्तार, पर तुरंत मिल गयी जमानत

Share and Spread the love

हिसार में मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ लगाने की आरोपी भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट को गिरफ्तार किया गया. हालांकि उन्हें अदालत से तुरंत जमानत भी मिल गयी. सोनाली फोगाट पर हरियाणा के हिसार के बालसमंद में मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी सुलतान सिंह को थप्पड़ और चप्पल से पिटाई करने का आरोप है.
इस मामले को लेकर मार्केट कमेटी के सदस्यों में नाराजगी है. कमेटी के सदस्य और स्थानीय व्यापारी लंबे समय से सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.
बुधवार को बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिसके बाद उन्हें हिसार अदालत में पेश किया गया. जहां उन्हें तुरंत जमानत मिल गयी.

बीते पांच जून को हिसार जिले के बालसमंद में टिकटोक स्टार और नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह को थप्पड़ लगाया था. जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ. मामले में सोनाली की गिरफ्तारी को लेकर सर्व कर्मचारी संघ आंदोलन और प्रदर्शन कर रहा था.
इस मामले को लेकर हरियाणा में खाप पंचायत भी हुई थी और सोनाली की गिरफ्तारी की मांग की गयी थी. जबकि मामले पर सोनाली फोगाट ने कहा था कि उनके साथ अभद्रता की गयी थी. उन्होंने कहा कि उनके बारे में गलत टिप्पणी की गयी थी और इससे वे बेहद आहत थीं.
The post थप्पड़ मामले की आरोपी बीजेपी नेता सोनाली फोगाट हुई गिरफ्तार, पर तुरंत मिल गयी जमानत appeared first on AKHBAAR TIMES.