कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए 300 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा है. मंगलवार को दत्तीगांव के 300 से ज्यादा समर्थकों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता हासिल करली. भोपाल में बीजेपी के राज्य कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इन कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत किया.
कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद रहे. राजवर्धन सिंह दत्तीगांव धार जिले में बदनावर से विधायक रह चुके हैं. उनकी उपस्थिति में आयोजित कार्यक्रम में नए सदस्यों को बीजेपी का पटका पहनकर सदस्यता दिलाई गयी.
इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नए सदस्यों के आने से परिवार बढ़ा है और सभी लोग मिलकर पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे. जबकि प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने भी नए सदस्यों को बधाई दी. साथ ही उन्होंने कहा कि कभी नए-पुराने के बीच भेद महसूस नहीं होगा.

साथी श्री राजवर्धन सिंह जी के नेतृत्व में आज प्रदेश कार्यालय पहुंचे कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को @BJP4MP की सदस्यता दिलाई।
नये सदस्यों का भाजपा परिवार में स्वागत करता हूं और मुझे विश्वास है कि प्रदेश उत्थान में आप महती भूमिका निभायेंगे। हम साथ नये लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। pic.twitter.com/jSWZpBaVPh
— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) June 16, 2020

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में बड़ा नेता भो पहले कार्यकर्ता होता है और सब मिलकर एक टीम की तरह काम करते हैं. इससे पहले मुख्यमंत्री ने वी डी शर्मा के साथ होने वाले उपचुनाव के लिए चुनाव प्रबंधन कार्यालय की भी शुरुआत की. राज्य में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं.
चुनाव आयोग ने अभी तक इनके लिए तारीख की घोषणा नहीं की है. लेकिन राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं.
The post कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए 300 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता appeared first on AKHBAAR TIMES.