राजद और आम आदमी पार्टी के ये दिग्गज नेता कोरोना पॉजिटिव, हुए आइसोलेट

Share and Spread the love

कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक भारत में कोरोना से प्रभावित होने वालों की संख्या 3 लाख 54 हजार 65 पहुंच गई है. बीते कई दिनों से रोजाना 10 हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं.
अब तक कई दिग्गज नेता भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. ताजा जानकारी के अनुसार बिहार की राजनीतिक पार्टी राजद के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और दिल्ली की आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी को कोरोना का संक्रमण हो गया है. राजद नेता रघुवंश प्रसाद पटना एम्स में भर्ती हैं जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

मंगलवार रात से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. इसके बाद उन्हें पटना एम्स में भर्ती करा दिया गया. डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें निमोनिया भी है.
इसके अलावा आप नेता और कालकाजी विधानसभा से विधायक आतिशी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 16 जून को उनमें कोरोना के लक्षण देखने को मिले थे इसके बाद उनका टेस्ट कराया गया.
उन्होंने खुद को अपने घर में ही क्वरंटाइन कर लिया है. आतिशी से पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी कोरोना टेस्ट हो चुका है हालांकि राहत ये रही कि दोनों निगेटिव पाए गए.
The post राजद और आम आदमी पार्टी के ये दिग्गज नेता कोरोना पॉजिटिव, हुए आइसोलेट appeared first on AKHBAAR TIMES.