मायावती ने कहा- सैनिकों की शहादत झकझोरने वाली, सरकार को दी ये सलाह

Share and Spread the love

भारत और चीन के सैनिकों के बीच लद्दाख में हुई झड़प के बाद दोनों देशों के बीच हालात तनावपूर्ण हैं. भारत के 20 सैनिक शहीद हुए हैं. जबकि चीन के कई सैनिक गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने इसे दुखद और झकझोरने वाला बताया है. साथ ही उन्होंने सूझबूझ से देशहित में कदम उठाने की जरूरत बताई.
बसपा अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लद्दाख क्षेत्र में चीन के साथ झड़प में कर्नल समेत 20 भारतीय सैनिकों के शहादत की खबर अति-दुखद व झकझोरने वाली है, खासकर तब जब भारत सरकार दोनों देशों के बीच सीमा विवाद व तनाव को कम करने में प्रयासरत हैं. सरकार को अब अत्यधिक सतर्क व सूझबूझ से देशहित में कदम उठाने की जरूरत है.
बसपा सुप्रीमों ने आगे कहा कि देश को विश्वास है कि भारत सरकार देश की आन, बान व शान के हिसाब से सही समय पर सही फैसला लेगी व देश का एक इंच जमीन भी किसी को कभी हड़पने नहीं देगी.

1. लद्दाख क्षेत्र में चीन के साथ झड़प में कर्नल समेत 20 भारतीय सैनिकों के शहादत की खबर अति-दुःखद व झकझोरने वाला है, खासकर तब जब भारत सरकार दोनों देशों के बीच सीमा विवाद व तनाव को कम करने में प्रयासरत है। सरकार को अब अत्याधिक सतर्क व सूझबूझ से देशहित में कदम उठाने की जरूरत है। 1/2
— Mayawati (@Mayawati) June 17, 2020

उन्होंने कहा कि अच्छी बात है कि सरकार की कमियों को भुलाकर ऐसे नाजुक समय में पूरा देश एकजुट है. अब सरकार को जनता की उम्मीद पर खरा उतरना है.
The post मायावती ने कहा- सैनिकों की शहादत झकझोरने वाली, सरकार को दी ये सलाह appeared first on AKHBAAR TIMES.