अखिलेश यादव ने समाजवादी कुटिया चलाने वाले ऋषि यादव से की बातचीत, जाना हालचाल

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज भी प्रदेश के विभिन्न जनपदों में अपने नेताओं-कार्यकर्ताओं से सम्पर्क कर संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी ली. सामाजिक कार्यों में उनको सक्रिय रहने का निर्देश दिया. वीडियोकॉलिंग के जरिए सम्पर्क साधने का यह चौथा चरण है.
अखिलेश यादव ने आज जौनपुर में ऋषि यादव से वार्ता की. उनकी समाजवादी कुटिया गांव मोहउद्दीनपुर जौनपुर में हैं. जो शहर से 12 किलोमीटर दूर है. ऋषि यादव ने बताया कि वे कोरोना संकट काल में बच्चों को पढ़ाने के साथ उनके लिए दूध, फल, खाने का भी प्रबन्ध कर रहे हैं. गांव के सौ बच्चों से ज्यादा वहां पढ़ते हैं जिनमें दलित ज्यादा हैं. कई बच्चों ने देश भक्ति के गीत भी सुनाए. बच्चों ने मास्क लगा रखा था.
image credit-social mediaउन्होंने मुस्लिम दिव्यांग परिवार के तीन सदस्यों को भी गोद ले रखा है. ऋषि यादव ने बताया कि उन्होंने गांव के सात निर्धन बच्चों को गोद भी ले रखा है. बच्चे अखिलेश यादव का चेहरा देखकर बहुत उत्साहित हो गए और उन्होंने अपने गांव आने का आमंत्रण भी दिया. अखिलेश यादव ने बच्चों को आशीर्वाद दिया और उन सबको किताबें तथा बैग देने का वादा किया.
अखिलेश यादव ने मिर्जापुर के रोहित शुक्ला से जब वीडियोंकॉलिंग से बात की तो वहां धावक श्री सुभाष यादव, बालीबाल के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी श्री रोहित बिंद और विधानसभा क्षेत्र छानबे के गांव नगवासी की महिला प्रधान श्रीमती नितिका शुक्ला भी मौजूद थी जिन्होंने अखिलेश यादव का अभिनंदन किया.
The post अखिलेश यादव ने समाजवादी कुटिया चलाने वाले ऋषि यादव से की बातचीत, जाना हालचाल appeared first on AKHBAAR TIMES.