कोरोना की चपेट में आने के बाद आया शाहिद आफरीदी का वीडियो, कहा सब झूठ..

Share and Spread the love

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और पूर्व आलराउंडर शाहिद आफरीदी इस समय कोरोना वायरस की चपेट में हैं और वो इस समय अपना इलाज करा रहे हैं. बुधवार को आफरीदी ने एक वीडियो को जारी कर अपने प्रशंसकों को एक खास संदेश दिया.
शाहिद आफरीदी ने इस वीडियो में कहा कि वो ठीक हो रहे हैं और कोरोना वायरस को सर पर चढ़ाने की जरुरत नहीं हैं. मतलब इशारों ही इशारों में उन्होंने इस महामारी से ना ड़रने की सलाह दी. आफरीदी ने इस दौरान सोशल मीडिया में चल रही सभी खबरों को फेक बताया.
गौरतलब है कि सोशल मीडिया में ये दावा किया जा रहा था कि शाहिद आफरीदी की शाहिद आफरीदी ने वीडियो जारी करते हुए कहा उम्मीद है कि आप लोग ठीक होंगे, इसलिए सामने आ रही हूं क्योंकि मैं अपनी सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ बातों को सुन रहा हूं.
मेरे लिए दो-तीन दिन मुश्किल थे लेकिन दिन गुजरते गए और मेरी तबियत सही हो गई. आफरीदी ने आगे बढ़ते हुए कहा कि इस महामारी को बहुत ज्यादा सिर पर चढ़ाने की जरुरत नहीं हैं, जब तक आप खुद नहीं लडेंगे,आपको पता नहीं चलेगा, मेरे लिए ये दिन मुश्किल थे.

 

View this post on Instagram

 
Shahid Afridi turns down all fake news regarding his bad health. VC: Shahid Afridi #Cricket #Pakistan #ShahidAfridi #Karachi #covid19 #coronavirusinpakistan #StaySafeStayHome
A post shared by Khel Shel (@khelshel) on Jun 17, 2020 at 7:22am PDT

The post कोरोना की चपेट में आने के बाद आया शाहिद आफरीदी का वीडियो, कहा सब झूठ.. appeared first on AKHBAAR TIMES.