सिंधिया को लेकर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा गद्दारों की एक टोली, लगा गई मध्यप्रदेश की बोली

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश की राजनीति में उपचुनाव की तैयारियों को दोनों दलों ने शुरु कर दिया है. चुनावी तैयारियों के लिहाज से देखा जाए तो बीजेपी कांग्रेस से आगे चल रही है. शिवराज सिंह चौहान ने उपचुनाव वाले क्षेत्रों में चुनावी कैंपेन को भी शुरु कर दिया है.
सोमवार को सीएम शिवराज सिं चौहान ने रायसेन में सिंधिया समर्थक प्रभुराम चौधरी के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है. हालांकि कांग्रेस दूसरी ओर अबी भोपाल से ही तैयारियों में जुटी हुई है. इस उपचुनाव में ना तो किसानों की समस्या, युवाओं की समस्या और ना किसी मुद्दे पर चुनाव लड़ा जाएगा. बल्कि इस बार केवल एक ही मुद्दा सिंधिया है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों के कांग्रेस छोड़ने के बाद एमपी में 24 सीटों पर चुनाव होने वाले हैं. 24 में से 16 सीटें उस स्थान से आती हैं जहां पर सिंधिया का वर्चस्व है. ऐसे में सिंधिया ही बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए मुद्दा हैं. दरअसल सिंधिया ने कांग्रेस में रहते हुए अतिथि शिक्षकों को लेकर सड़क पर उतरने की बात कही थी.
तब उस समय सीएम कमलनाथ ने कहा था कि वो सड़क पर उतर जाएं. सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ने के साथ इस बात का जिक्र किया था. सीएम शिवराज सिंह चौहान भी राजनीतिक कार्यक्रमों में इस घटनाक्रम का जिक्र जरुर करते हैं. इसके साथ ही कहते हैं कि कांग्रेस सिंधिया को अपमानित कर रही थी. इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान पर कई बार आरोप लगाए कि कांग्रेस विधायकों की बात को कमलनाथ सुनते तक नहीं थे.
The post सिंधिया को लेकर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा गद्दारों की एक टोली, लगा गई मध्यप्रदेश की बोली appeared first on AKHBAAR TIMES.