चीन से तनाव पर शिवपाल ने याद दिलाई मुलायम सिंह की बातें, नेताजी ने हमेशा चेताया लेकिन सरकारों ने…

Share and Spread the love

लद्दाख सीमा पर भारत और चीन के बीच पिछले काफी समय से तनाव की स्थिति बनी हुई है. ऐसे में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने सपा संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह की बातों को याद दिलाया है. उन्होंने कहा कि नेताजी का मानना रहा है कि वास्तविक खतरा चीन से है.
पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव चीन को ही देश का सबसे बड़ा दुश्मन बताते आए हैं. उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि भारत का सबसे बड़ा दुश्मन पाकिस्तान नहीं बल्कि चीन है.
शिवपाल सिंह यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि चीन की चुनौती व खतरे को लेकर आदरणीय मुलायम सिंह यादव जी ने हमेशा चेताया है. नेताजी का मानना था कि देश को वास्तविक खतरा चीन से है. उन्होंने समय-समय पर देश की सभी सरकारों को चीन की चालबाजियों से सावधान किया है. लेकिन सभी सरकारें चीन के प्रति उदासीन रही हैं. अब जवाब देने का समय आ गया है.

चीन की चुनौती व खतरे को लेकर आदरणीय मुलायम सिंह यादव जी ने हमेशा चेताया है। नेता जी का मानना था कि देश को वास्तविक खतरा चीन से है। उन्होंने समय-समय पर देश की सभी सरकारों को चीन की चालबाजियों से सावधान किया है।लेकिन सभी सरकारें चीन के प्रति उदासीन रहीं हैं।
अब जवाब देने का समय है।
— Shivpal Singh Yadav (@shivpalsinghyad) June 17, 2020
दोनों देशों के बीच गलवान घाटी को लेकर तनाव की स्थिति है. चीन गलवान घाटी पर अपना दावा पेश करता है. जबकि भारत इसे दोनों पक्षों में बनी सहमती के खिलाफ बताता है.
The post चीन से तनाव पर शिवपाल ने याद दिलाई मुलायम सिंह की बातें, नेताजी ने हमेशा चेताया लेकिन सरकारों ने… appeared first on AKHBAAR TIMES.