समाजवादियों ने पीएम मोदी और अमित शाह को भेजा इंचीटेप, 56 इंच सीने की दिलाई याद

Share and Spread the love

भारत-चीन सीमा पर लद्दाख में चीनी सैनिकों की करतूत से पूरा देश एक सुर में उसे सबक सिखाने की मांग कर रहा है. जनता में गुस्सा है, जगह-जगह चीनी उत्पाद और राष्ट्रपति शी जिनपिंग के पोस्टर फूंके जा रहे हैं. सभी विपक्षी दल भी सरकार के साथ खड़ा होने का एलान कर चुके है.
चीनी सैनिकों की हरकत से आक्रोशित समाजवादियों ने आज उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को 56 इंची सीने वाले भाषण की याद दिलाने के लिए इंचीटेप भेजा.
सपा व्यापार सभा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता आज मुख्य डाकघर अपने साथियों के साथ पहुँचे और प्रधानमंत्री के नाम संबोधित पत्र व इंची टेप लिफाफे में बंद करके उसको पत्रपेटी में डाल दिया. इस बीच वे और उनके साथी इंची टेप ग़ले में भी डाले हुए थे.
अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि चीन द्वारा की गई हरकत किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं कि जाएगी. पीएम मोदी और अमित शाह समेत कई भाजपा नेताओं ने कई बार भाषणों में कहा कि पीएम मोदी की 56 इंच की छाती है और वो मज़बूत इरादों के हैं. तो कहां गया भाषण वाला दावा. पीएम मोदी व अमित शाह को याद दिलाने के लिए इंची टेप भेजा है जिससे कि 56 इंच की छाती नापी जाती है.

उन्होंने कहा कि आज चीन ने भारत की भूमि पर कब्ज़ा कर लिया और हमारे कई सैनिकों को शहीद कर दिया, फिर भी सरकार चुप चाप बैठी है. इस वक़्त सरकार को सख्त कार्रवाई करके देश को, सेना को और विश्व को कड़ा संदेश देने की ज़रूरत है.
अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मांग अनुसार भारत सरकार सामरिक के साथ साथ मज़बूत आर्थिक कदम उठाए. चीन से आयात पर अंकुश लगाने के साथ चाइनीज कंपनियों के ठेके भी निरस्त करने चाहिए. ऐसी मज़बूत कार्यवाही में समाजवादी पार्टी भारत सरकार के साथ दिखेगी.
अभिमन्यु गुप्ता के साथ राजेन्द्र कनौजिया, राम प्रसाद तिवारी, जीतू कैथल, सहज प्रीत सिंह, अंकुर गुप्ता, भागीरथी सिंह, राजू सोनी, गौरव बकसारिया आदि थे.
The post समाजवादियों ने पीएम मोदी और अमित शाह को भेजा इंचीटेप, 56 इंच सीने की दिलाई याद appeared first on AKHBAAR TIMES.