पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी बिहार में इनको बनाए उम्मीदवार, तो देंगे बिना शर्त समर्थन

Share and Spread the love

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा से पूर्व सांसद रहें पप्पू यादव ने कहा कि अगर भाजपा चिराग पासवान को एनडीए का मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करती है तो उनकी पार्टी पूरा समर्थन देने के लिए तैयार है.
उन्होंने कहा कि भाजपा को अब दलित या अत्यंत पिछड़े वर्ग से किसी को सीएम बनाने के लिए प्रस्ताव देना चाहिए, यदि ऐसा भाजपा करती है तो उनकी पार्टी भाजपा को अपना समर्थन देगी.
image credit-social mediaमंगलवार को पप्पू यादव ने कहा कि मैंने तो लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नाम की वकालत की. इससे पहले पप्पू यादव ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के मौत को लेकर गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी. जिसमें उन्होंने मांग की है कि सुशांत की मौत की सीबीआई से जांच कराए जाए.
पप्पू यादव ने कहा कि प्रदेश और देश में अपना होनहार बेटा खोया है. यदि सुशांत को न्याय नहीं मिलता तो वे सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे. वैसे तो अभी तक पप्पू यादव अकेले ही दम पर चुनाव लड़ने का दम भर रहे हैं. हालांकि विधानसभा चुनाव के पहले वो किसके साथ जाते हैं ये भी देखने वाली बात होगी.
The post पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी बिहार में इनको बनाए उम्मीदवार, तो देंगे बिना शर्त समर्थन appeared first on AKHBAAR TIMES.