पप्पू यादव का बिहार में नया कारनामा, अब जेसीबी पर चढ़कर कालिख पोत रहे चीनी कंपनियों..

Share and Spread the love

image credit-social mediaअपने अलग ही अंदाज के कारण बिहार में मशहूर मधेपुरा से पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बिहार की सड़कों पर ऐसा काम किया को लोग उनकी ताऱीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.
जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ सड़कों पर उतके और लोगों से चीनी सामानों का विरोध करने की अपील की, इस दौरान उन्होंने चीनी कंपनियों के विज्ञापनों पर कालिख लगाकार उसे हटाने की.
जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव कोतवाली चौक पहुंचे और वहां अपने समर्थकों के साथ चीनी कंपनियों के विज्ञापनों पर कालिख लगाई. ऊंचे विज्ञापनों की होर्डिंग तक पहुंचने के लिए जेसीबी की मदद ली गई. पप्पू यादव ने लद्दाख की गलवान घाटी पर चीनी सैनिकोॆ के साथ झड़प में बिहार के शहीद हुए सभी जवानों के परिजनों को एक-एक लाख रुपये आर्थिक मदद देने की घोषणा की है.
image credit-social mediaउन्होंने कहा कि चीन को पीछे धकेलने के लिए उसको आर्थिक रुप से तोड़ना आवश्यक है. इससे पहले बुधवार को पप्पू यादव पटना की कई दुकानों पर पहुंचे और उनसे चाइनीज सामान ना बेचने की अपील की. पप्पू यादव ने कहा कि चीन हमारे पैसों से ही हमें मार रहा है, पहले चीन ने कोरोना वायरस फैलाया और अब सीमा पर हमारे सैनिकों को नुकसान पहुंचा रहे हैं.
उन्होंने कहा कि भारत में चीनी सामा काफी संख्या में बेचा जा रहा है और एक बड़ा व्यापार भारत के साथ होता है. पप्पू यादव ने भारत सरकार से निवेदन किया और कहा कि अब समय आ गया है कि जल्द से जल्द चीनी सामानों का बहिष्कार होना चाहिए.
The post पप्पू यादव का बिहार में नया कारनामा, अब जेसीबी पर चढ़कर कालिख पोत रहे चीनी कंपनियों.. appeared first on AKHBAAR TIMES.