सियासतः अब सिंधिया के पोस्टर से इस दिग्गज भाजपा नेता की फोटो गायब, चर्चा तेज

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश की 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी के बीच सियासी घमासान तेज हो गया है. बीजेपी की एक मुश्किल ये है कि उसे कांग्रेस के साथ आपसी गुटबाजी से भी निपटना पड़ रहा है. सिंधिया के बीजेपी में जाने के बाद से गुटबाजी और तेज हो गई है.
पहले ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के पोस्टरों में ज्योतिरादित्य सिंधिया को जगह नहीं दी गई तो अब सिंधिया की ओर से लगाए गए पोस्टरों से तोमर की फोटो गायब है. गुना में सिंधिया समर्थकों की ओर से कोरोना को लेकर एक पोस्टर लगाया गया मगर अब चर्चा उस पोस्टर में मजमून से ज्यादा उसमें न दिखने वाले चेहरे की हो रही है.

इस पोस्टर में सिंधिया की बड़ी सी तस्वीर लगी हुई है. इसके अलावा पोस्टर में पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, शिवराज सिंह चौहान, केपी यादव, गजेंद्र सिंह, गोपीलाल जाटव की तस्वीरें हैं मगर ग्वालियर में बीजेपी के सबसे वरिष्ठ चेहरा माने जाने वाले नरेंद्र सिंह तोमर की तस्वीर इसमें से गायब है.
कांग्रेस से बीजेपी में जाने के बाद सिंधिया लगातार चर्चा में बने हुए हैं. पहले ट्विटर के बायो को लेकर चर्चा चली फिर तोमर के जन्मदिन के पोस्टर में उनकी तस्वीर गायब रहने की चर्चा सुनाई देने लगी.
The post सियासतः अब सिंधिया के पोस्टर से इस दिग्गज भाजपा नेता की फोटो गायब, चर्चा तेज appeared first on AKHBAAR TIMES.