सपा सरकार की योजनाएं न रोकी होती तो जनता को मिलती बेहतर सुविधाः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वर्तमान की योगी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि अगर इस सरकार ने सपा सरकार के कार्यकाल के दौरान शुरू की गई योजनाएं द्वेषवश न रोकी होती तो आज प्रदेश की जनता को बेहतर सुविधाएं मिल रही होती.
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने राजनीतिक द्वेषवश समाजवादी सरकार में शुरू हुए अस्पतालों के निर्माण कार्य तीन साल तक बंद रखे. पहले से ही गोरखपुर और कन्नौज के अस्पतालों का निर्माण कार्य रोका नहीं होता तो जनता विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाओं से वंचित नहीं रहती.
अपराधों के प्रभावी नियंत्रण के लिए अत्याधुनिक यूपी डायल 100 सेवा, महिलाओं से छेड़छाड़ पर नियंत्रण के लिए 1090 वूमेन पावर लाइन सेवा, मरीजों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 108 समाजवादी एम्बूलेंस सेवा के साथ गर्भवती महिलाओं को अस्पताल लाने और घर पहुंचाने के लिए 102 सेवाएं शुरू की गई थी.

भाजपा ने इन सबको बर्बाद करने का काम किया. जनता तबाही के मुहाने पर है. भाजपा सरकार जहां थी वहीं पर विराम की मुद्रा में है. मुख्यमंत्री योगी इस सबसे बेख़बर है.
अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपनी जान बचाने और मनमानी जांच के लिए अब एसटीएफ जांच का नया खेल शुरू कर दिया है. चाहे वह 69000 शिक्षक भर्ती का मामला हो या एक नाम से अनेक नौकरी करने या पशुधन मंत्री के निजी सचिव द्वारा ठेकेदारी घोटाला अथवा रामपुर में मो0 आजम खां की जांच हो. अपनों को बचाने और दूसरों को फंसाने की भाजपा की नीति के लिए भी एक एसटीएफ जांच होनी चाहिए.
The post सपा सरकार की योजनाएं न रोकी होती तो जनता को मिलती बेहतर सुविधाः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.