आईएएस रानी नागर ने दिया इस्तीफ़ा, कहा वापस घर जा रही हूँ…

Share and Spread the love

आईएएस रानी नागर ने इस्तीफ़ा दे दिया है. चंडीगढ़ में कर्फ्यू हटते ही उन्होंने इस्तीफा सौंप दिया. रानी नागर ने अपना इस्तीफ़ा मुख्य सचिव को भेजा है. यह जानकारी उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए दी. उन्होंने बताया कि वह इस्तीफ़ा देने के बाद अपने घर वापस जा रही हैं.
आईएएस ने इससे पहले ही बताया था कि वह कर्फ्यू हटते ही अपने पद से इस्तीफ़ा दे देंगी. उन्होंने ऐसा ही किया. गत 23 अप्रैल को उन्होंने जो पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली थी उससे अफसरशाही में हडकंप मच गया था.
Image credit- social mediaरानी 2014 बैच की आईएएस अधिकारी हैं, वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश की निवासी हैं. रानी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं रानी नागर पुत्री श्री रतन सिंह नागर ने आज 4 मई 2020 को आईएएस के पद से इस्तीफ़ा दे दिया है. मैं और मेरी बहन माननीय सरकार से अनुमति लेकर अपने पैतृक शहर गाजियाबाद वापस जा रहे हैं.
रानी नागर ने पशुपालन विभाग में अतिरिक्त सचिव रहते तत्कालीन अतिरिक्त मुख्य सुनील गुलाटी पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था. वह एक कैब ड्राइवर पर भी बदतमीजी का आरोप लगा चुकी है. साथ ही वह सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा भी उठा चुकी हैं. इस तरह वह पिछले काफी समय से चर्चा में रही हैं.
The post आईएएस रानी नागर ने दिया इस्तीफ़ा, कहा वापस घर जा रही हूँ… appeared first on AKHBAAR TIMES.