सपा नेता हामिद अली का चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, चीनी झंडे और उत्पादों को रौंदा

Share and Spread the love

लद्दाख की गलवां घाटी में भारत-चीन सीमा पर दोनों देशों के सैनिकों के बीच हुई झड़प में 20 भारतीय जवानों की शहादत के बाद देश में गम और गुस्से का माहौल है. हर तरफ से एक ही मांग उठ रही है कि चीन को उसी की भाषा में जवाब दिया जाए.
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष हामिद अली ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने बुलंदशहर के स्याना बस स्टैंड के पास चीनी झंडे और चीनी उत्पादों की पैरों तले रौंदकर अपना विरोध दर्ज कराया.
सपा नेता हामिद अली ने कहा कि हमारे वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने हमेशा ही चीन को भारत का दुश्मन नंबर वन बताया मगर सरकारों ने उनकी बातों को अनुसना कर दिया.

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है भारत को चीन के साथ अपनी नीति को स्पष्ट करना चाहिए. हामिद अली ने कहा कि अब ये नहीं चलने दिया जाएगा कि सीमा पर सैनिक शहीद हों और देश में चीनी कंपनियों को सरकार हजारों करोड़ की परियोजनाओं के ठेके दे.
उन्होंने सरकार से पूछा कि क्या चीनी बैंक को दिया गया लाइसेंस निरस्त करेगी, क्या चीनी कंपनियों से किए गए करार को निरस्त करेगी. अंत में सपाइयों ने वीर जवानों की विनम्र श्रद्धांजलि पेश की.
The post सपा नेता हामिद अली का चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, चीनी झंडे और उत्पादों को रौंदा appeared first on AKHBAAR TIMES.