भाजपाइयों ने चीन के राष्ट्रपति की जगह किम जोंग उन का पुतला फूंका, जमकर हुए ट्रोल

Share and Spread the love

लद्दाख की गलवां घाटी में भारत-चीन सीमा पर दोनों देशों के सैनिकों के बीच हुई झड़प में 20 भारतीय जवानों की शहादत के बाद देश में गम और गुस्से का माहौल है. हर तरफ से एक ही मांग उठ रही है कि चीन को उसी की भाषा में जवाब दिया जाए.
सीमा पर हुई इस घटना के बाद देशभर के अलग अलग इलाकों में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग और चीनी उत्पादों का पुतला फूंका जा रहा है. इसी दौरान पश्चिम बंगाल के भाजपा कार्यकर्ताओं ने अति उत्साह में ऐसी गलती कर दी जिससे अब वो ट्रोल हो रहे हैं.

बंगाल के आसनसोल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने चीन के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की जगह उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन का पुतला फूंक दिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
पुतला फूंकने के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि कहा कि हम लोग चीन का विरोध करते हैं, हम चीन के प्रधानमंत्री किम जोंग उन का पुतला जलाएंगे. हम लोगों से निवेदन कर रहे हैं कि वो स्वदेशी वस्तुएं अपनाएं और चीन के बने उत्पादों का बहिष्कार करें. वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर मजे ले रहे हैं.

क्या बात है……बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग की जगह चीन के प्रधानमंत्री किम जोंग का पुतला फूंक दिया!#TreacherousChina pic.twitter.com/P77Uq4FVqx
— Heera Lal Vishwakarma (@HLVishwakarma) June 18, 2020

The post भाजपाइयों ने चीन के राष्ट्रपति की जगह किम जोंग उन का पुतला फूंका, जमकर हुए ट्रोल appeared first on AKHBAAR TIMES.