सर्वदलीय बैठक में न्योता नहीं मिलने से नाराज तेजस्वी, प्रधानमंत्री से पूछा बुलाने का मानदंड

Share and Spread the love

शुक्रवार को होने वाली सर्वदलीय बैठक को लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक का मानदंड पूछा है. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने यह सवाल ट्वीटर पर रक्षामंत्रालय और प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए पूछे हैं.
तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा कि गलवान घाटी से संबंधित चर्चा के लिए बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक में राजनीतिक पार्टियों को बुलाने का मानदंड क्या है?
उन्होंने कहा कि मेरा मतलब है कि पीएम किस आधार पर राजनीतिक पार्टियों को निमंत्रण दे रहे हैं या छोड़ रहे हैं. क्योंकि हमारी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल को अब तक इस बैठक में शामिल होने के लिए कोई न्योता नहीं मिला है.

Dear @DefenceMinIndia @PMOIndia, Just wish to know the criteria for inviting political parties for tomorrow’s #AllPartyMeet on #GalwanValley. I mean the grounds of inclusion/exclusion. Because our party @RJDforIndia hasn’t received any message so far.
— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) June 18, 2020

इससे पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी सर्वदलीय बैठक का न्योता नहीं मिलने पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि केंद्र में एक अहंकार ग्रस्त सरकार चल रही है. आम आदमी पार्टी की दिल्ली में सरकार है. पंजाब में मुख्य विपक्षी पार्टी है. 4 सांसद हैं. देशभर में संगठन लेकिन किसी महत्वपूर्ण विषय पर बीजेपी को ‘आप’ की राय नहीं चाहिए.
The post सर्वदलीय बैठक में न्योता नहीं मिलने से नाराज तेजस्वी, प्रधानमंत्री से पूछा बुलाने का मानदंड appeared first on AKHBAAR TIMES.