मुलायम और अखिलेश के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और इस समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में राम गहन नामक एक व्यक्ति के खिलाफ गोमतीनगर थाने में एकआईआर दर्ज कराई गई है.
पुलिस का इस मामले में कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. इस संदर्भ में जांच की जा रही है. विरामखंड़ निवासी शिल्पी चौधरी ने बताया कि 16 जून को उन्हें पता चला कि फेसबुक पर रामगहन नाम के एक व्यक्ति ने मुलायम सिंह यादव, उनके बेटे अखिलेश यादव समेत परिवार की महिलाओं के प्रति अभद्र, आपत्तिजनक व हिंसक टिप्पणी की है.

उन्होंने बताया कि राम गहन की फेसबुक आईडी चेक की तो पता चला कि उसने खुद को भाजपा कार्यकर्ता लिखा था, वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर धीरज कुमार का कहना है कि सपा नेता शिल्पी चौधरी की तरफ से केस दर्ज किया गया है. साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है.
गौरतलब है कि शिल्पी चौधरी सपा के संरक्षक व राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा उनके परिवार की महिलाओं के प्रति शाब्दिक व लैंगिक हिंसा से भपे शब्दों से उन्हें समाज के अन्य लोगों ने आहत किया है. एक महिला के तौर पर उनके मन में असुरक्षा की भावना पैदा हो गई है. उन्होंने दिए गए प्रार्थना पत्र में रामगहन नाम के फेसबुक आईडी चलाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने की मांग की है.
The post मुलायम और अखिलेश के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज appeared first on AKHBAAR TIMES.