राहुल गांधी को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने दी जन्मदिन की बधाई, कही ये बात

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का आज 50 वां जन्मदिन मनाया जा रहा है, प्रदेश के कई जिलों में राहुल गांधी के जन्मदिन पर प्रार्थना सभा हो रही है तो कई जगह पर गरीबों को खाद्यान बांटा जा रहा है. लोकसभा चुनाव 2019 में पार्टी की हार के बाद करीब के एक साल पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ने वाले राहुल गांधी के जन्मदिन पर अलीगढ़ में पार्टी युवा नेताओं ने प्रार्थना सभा की.
इन सभी लोगों ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए यज्ञ किया. इसके साथ ही इन लोगों ने लद्दाख में चीन की सेना के गलवान घाटी में हुई झड़प के दौरान शहीद सैनिकों की आत्मा की शांति के लिए हवन यज्ञ किया.

उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ मिलकर मैदान में उतरने वाली समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने राहुल गांधी को उनके 50 वें जन्मदिन पर बधाई दी है. कोरोना महामारी और चीन की ओर से हुई झड़प के बाद राहुल गांधी इस बार अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं.
इसके बाद भी कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर गरीबों और जरुरतमंदों को राशन और भोजन वितरित करने का काम कर रहे हैं.

Wishing @RahulGandhi good health and a long life on his 50th Birthday.
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) June 19, 2020

The post राहुल गांधी को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने दी जन्मदिन की बधाई, कही ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.