पेयजल समस्या को लेकर धरना दे रहे विधायक अमिताभ बाजपेई से अखिलेश यादव ने की बातचीत

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए वीडियो कॉल के जरिए उनसे बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान वो क्षेत्र की समस्याओं के बारे में भी जानकारी ले रहे हैं.
इसी क्रम में आज अखिलेश यादव ने कानपुर जिले की आर्यनगर विधानसभा सीट से विधायक अमिताभ बाजपेई से वीडियो कॉलिंग के जरिए बातचीत की और उनसे शहर का हालचाल जाना. इस दौरान अखिलेश ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि अगर सरकार ने उनकी बात नहीं मानी तो प्रदेश के सभी जिलों में समाजवादी पार्टी धरना देगी.

सपा मुखिया ने विधायक से सपा सरकार के दौरान कानपुर में लागू की गई योजनाओं के बारे में पूछा, नवीन मार्केट एवं न्यूरो वार्ड के बारे में जाना. अखिलेश ने ये भी भरोसा दिलाया है कि अगर 2022 में सपा की सरकार बनी तो कानपुर में एलिवेटेड रोड जैसी बड़ी परियोजना शुरू की जाएगी.
बता दें कि अमिताभ बाजपेई क्षेत्र में पेयजल की समस्या को लेकर बीते पांच दिनों से हठयोग धरने पर हालसी रोड पानी टंकी पर बैठे हुए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने खून से पत्र भी लिखा था. जलकल विभाग ने डढन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्या का समाधान कर दिया जाएगा मगर वो अपनी बात पर अड़े रहे और उन्होंने कहा कि जबतक समस्या का समाधान मिल नहीं जाता तक तब धरना जारी रहेगा.
The post पेयजल समस्या को लेकर धरना दे रहे विधायक अमिताभ बाजपेई से अखिलेश यादव ने की बातचीत appeared first on AKHBAAR TIMES.