दिल्लीः स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जान की तबियत बिगड़ी, सांस लेने में हो रही तकलीफ

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकोरोना वायरस से संक्रमित अरविंद केजरीवाल कैबिनेट के अहम मंत्री सत्येंद्र जैन की तबियत एक बार अचानक फिर से बिगड़ गई है. जानकारी के मुताबिक उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. डाक्टरों के मुताबिक उनमें निमोनिया का असर बढ़ गया है.
गौरतलब है कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबियत सोमवार को अचानक बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें उत्तर पूर्वी दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, मंगलवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन इसके बाद बुधवार को उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई थी.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसत्येंद्र जैन के पास स्वास्थ्य मंत्रालय था, लेकिन तबियत खराब होने की वजह से इस जिम्मेदारी को डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया को अतिरिक्त प्रभार के रुप में सौंप दिया गया है. दिल्ली में कोरोना ने आम लोगों के अलाव आला अधिकारियों के साथ-साथ, राजनेताओं के लिए भी संकट बढ़ा दिया है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री के साथ आप नेता आतिशी भी कोरोना की चपेट में आ चुकी है.
सत्येंद्र जैन को तेज बुखार और सांस लेने की समस्या होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन जानकारी मिली कि उनका आक्सीजन लेवल नीचे आ गया था, इस दौरान कोरोना जांच की गई तो रिपोर्ट निगेटिव आई थी. हालांकि बुधवार को जब रिपोर्ट दोबारा आई तो रिपोर्ट पाजिटिव आई थी.
The post दिल्लीः स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जान की तबियत बिगड़ी, सांस लेने में हो रही तकलीफ appeared first on AKHBAAR TIMES.