समाजवादियों की मांग, देश और सेना के सम्मान में चीनी उत्पादों का विज्ञापन बंद करें सेलिब्रिटी

Share and Spread the love

पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई झड़प में देश के 20 वीर जवानों की शहादत के बाद देश में गम व गुस्सा है. पूरा देश एकजुट होकर ये मांग कर रहा है कि चीन को करारा जवाब दिया जाए और उसे सबक सिखाया जाए.
आज उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फिल्म अभिनेताओं और खिलाड़ियों की तस्वीर अपने हाथ में लेकर उनसे ये अपील की है कि वो देश और सेना के सम्मान में चीनी उत्पादों का विज्ञापन करना तत्काल प्रभाव से बंद करें.
सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हाथों में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, आयुष्मान खुराना आदि के पोस्टर लेकर एकत्रित हुए और प्रदर्शन करते हुए मीडिया के माध्यम से इनसे मांग रखी कि वे अब किसी भी चीनी कंपनी का कोई विज्ञापन न करें.

अभिमन्यु गुप्ता ने बताया कि विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों व अभिनेताओं को ईमेल व ट्वीट करके भी अपील की गई है की वे चीनी कम्पनियों का विज्ञापन न करें. अभिमन्यु गुप्ता ने कहा की क्रिकेटर व अभिनेता पूरे देश में महत्वपूर्ण प्रभाव रखते है. सैनिकों की शहादत के सम्मान में इनको भी इंडोर्समेंट व कमाई छोड़कर राष्ट्र के सम्मान की सोचनी चाहिए.
अभिमन्यु ने कहा की देश का छोटा व्यापारी और दुकानदार अपनी क्षमता और हैसियत से बढ़कर इस वक़्त राष्ट्र की सेवा में अपना नुकसान सहकर चीन की सामग्री का बहिष्कार करने का काम शुरू कर चुका है. देश की सेना के सम्मान में क्रिकेट खिलाड़ियों व अभिनेताओं से मांग करना ज़रूरी है क्योंकि ये ही युवाओं व बच्चों के लिए नायक का काम करते हैं. आज ये नायक हैं और अगर इस तरह से देश के सम्मान में काम करेंगे तो महानायक बन जाएंगे.
संजय बिस्वारी ने कहा की खिलाड़ी चीन की किसी कंपनी का प्रचार न करें और अपनी टीम की जरसी से भी चीन की कंपनी का लोगो हटवाएँ. साथ ही टीम के अन्य साथियों से भी चीन निर्मित सामग्री के बहिष्कार की अपील करने पे भी विचार करें. इस मुद्दे पर अपना विडियो भी जारी करें.
The post समाजवादियों की मांग, देश और सेना के सम्मान में चीनी उत्पादों का विज्ञापन बंद करें सेलिब्रिटी appeared first on AKHBAAR TIMES.