एक्शन में अखिलेश, सपा विधायक राजेश शुक्ला को पार्टी से निकाला, ये थी वजह

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों एक्शन में दिखाई दे रहे हैं. वो लगातार पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से वीडियो चैट के जरिए संवाद कर उनका हालचाल ले रहे हैं. साथ ही वो क्षेत्र की समस्याओं को भी जानने का काम कर रहे हैं.
अखिलेश लगातार बीजेपी पर निशाना साधते रहते हैं. आज मध्यप्रदेश राज्यसभा चुनाव में उनकी ही पार्टी के विधायक ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर दिया. ये खबर सामने आने के बाद अखिलेश यादव एक्शन में आ गए और तत्काल प्रभाव से मध्यप्रदेश के बिजवार से सपा विधायक राजेश शुक्ला को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाते हुए निष्काषित कर दिया.

बता दें कि सपा के एक और बसपा के दो विधायकों ने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान किया. इसका नतीजा ये रहा कि बीजेपी मध्यप्रदेश में दो सीटें सीतने में कामयाब हो गई. जबकि कांग्रेस को सिर्फ एक ही सीट पर जीत मिली.
सपा विधायक के बीजेपी के पाले में जाने से पार्टी की जमकर किरकिरी हो रही थी. डैमेज कंट्रोल करने के लिए अखिलेश ने सख्त कदम उठाकर ये संकेत दे दिए कि अगर कोई पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर काम करेगा तो उसे ऐसी ही सजा दी जाएगी.

मध्य प्रदेश के बिजावर से सपा विधायक राजेश शुक्ला को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पार्टी से निष्कासित किया जाता है।
— Samajwadi Party (@samajwadiparty) June 19, 2020

The post एक्शन में अखिलेश, सपा विधायक राजेश शुक्ला को पार्टी से निकाला, ये थी वजह appeared first on AKHBAAR TIMES.