पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के घर पहुंची बिहार पुलिस, तीन दिन से नहीं मिल रहे ‘गुरु’

Share and Spread the love

बिहार पुलिस पिछले तीन दिन से कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के घर के बाहर डेरा डाले हुए है. लेकिन सिद्धू पुलिस को नहीं मिल पा रहे हैं. पुलिस ने कई बार उनके घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. अमृतसर के होली सिटी में स्थित सिद्धू के घर के बाहर बिहार पुलिस रुकी हुई है.
दरअसल, बिहार पुलिस नवजोत सिंह सिद्धू के घर अप्रैल 2019 में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में पहुंची है.
पुलिस का कहना है कि वह पिछले तीन दिन से सिद्धू की कोठी के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिल रहा है. जब मामला दर्ज हुआ था उस वक्त सिद्धू को थाने से जमानत मिल गयी थी. अब जमानत की अवधि समाप्त हो चुकी है.

पुलिस ने बताया कि अवधि को बढ़ाने के लिए उन्हें जरुरी दस्तावेजों पर साइन की जरूरत थी. उन्होंने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू के साइन नहीं मिले तो उनकी जमानत समाप्त हो जाएगी.
क्या आरोप है?
बिहार के कटिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान महागठबंधन की तरफ से कांग्रेस उम्मीदवार के लिए रैली में सिद्धू ने एक टिप्पणी की थी. जिसके बाद भाजपा नेता ने उन पर मामला दर्ज कराया था. आरोप है कि सिद्धू ने एक समुदाय को एकजुट होकर मतदान करने की अपील की थी.
The post पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के घर पहुंची बिहार पुलिस, तीन दिन से नहीं मिल रहे ‘गुरु’ appeared first on AKHBAAR TIMES.