7 दिन पहले ही कांग्रेस नेत्री की हुई थी शादी, कोर्ट ने कहा अब जाना होगा जेल!

Share and Spread the love

पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली मामले में आरोपी कांग्रेस की पूर्व पार्षद इशरत जहां की अंतरिम जमानत बढ़ाने से इंकार कर दिया है. गौरतलब है कि 12 जून को ही इशरत जहां ने दिल्ली के एक बड़े कांग्रेसी नेता के बेटे से निकाह किया था.
इशरत जहां को निकाह के लिए पटियाला हाउस कोर्ट से 10 दिनों की अंतरिम जमानत दी गई थी. शुक्रवार को जमानत का आखिरी दिन था. इशरत जहां ने शुक्रवार को ही कोर्ट में फिर से अंतिम जमातन बढ़ाने को लेकर अर्जी दाखिल की थी जिसे कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAइसी साल हुए दिल्ली के नार्थ ईस्ट में हुई झड़प के दौरान पुलिस ने नुशरत जहां को आरोपी बनाया गया था. उन पर उस समय अवैध गतिविधियां अधिनियम के तहत मामले को दर्ज किया गया था. इसके बाद पुलिस ने नुशरत जहां को गिरफ्तार भी किया था.
कोर्ट ने बीते दिनों ही एक-एक लाख रुपये के मुचलके पर 10 जून से लेकर 19 जून तक के लिए जमानत दी थी. जिसके बाद उनको शुक्रवार को ही जेल वापस जाना था लेकिन उन्होंने इस बीच कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी थी. कोर्ट के स्वीकार ना करने के कारण अब उनको जेल जाना पड़ेगा. इशरत जहां ने फरहान हाशमी के साथ निकाह किया है. फरहान, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री रहे परवेज हाशमी के बेटे हैं.
The post 7 दिन पहले ही कांग्रेस नेत्री की हुई थी शादी, कोर्ट ने कहा अब जाना होगा जेल! appeared first on AKHBAAR TIMES.