ललन कुमार ने राज्यसभा चुनाव जीते शक्ति सिंह गोहिल समेत कांग्रेस के सभी नेताओं को दी बधाई

Share and Spread the love

देश के 8 राज्यों की 19 राज्यसभा सीटों पर हुए चुनाव के परिणाम आ चुके हैं. इसमें से 8 सीट बीजेपी, 4 सीट कांग्रेस, 4 वाईएसआर कांग्रेस, एक जेएमएम, एक एमएनएफ और एक एनपीपी के खाते में गई है. गुजरात से कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल, मध्यप्रदेश से कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, राजस्थान से केसी वेणुगोपाल और नीरज डांगी को जीत मिली.
बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने पार्टी के सभी नवनिर्वाचित सांसदों को बधाई और शुभकामनाएं दी. ललन कुमार ने गुजरात से जीते शक्तिसिंह गांहिल को विशेष बधाई दी.
उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार लोकतंत्र को कमजोर करने के लिए राज्यसभा चुनाव में विधायकों की खरीद फरोख्त कर जीत हासिल करने में लगी हुई है.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को भी उन्होंने बधाई दी और कहा कि जल्द ही मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सत्ता में वापसी हो जाएगी.
बता दें कि आंध्रप्रदेश की चारों सीटों पर वाईएसआर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है. यहां से पिल्ली सुभाषचंद्र बोस, नाथवाणी परिमल, मोपीदेवी वेंकट रमणा और अल्ला अयोध्या रामी रेड्डी को जीत मिली.
झारखंड की 2 सीटों में से एक पर बीजेपी के दीपक प्रकाश तो दूसरे पर जेएमएम के शिबू सोरेन को जीत हासिल हुई. गुजरात में बीजेपी की ओर से अभय भरद्वाज, रमिलाबेन बारा व नरहरी अमीन जीते.
The post ललन कुमार ने राज्यसभा चुनाव जीते शक्ति सिंह गोहिल समेत कांग्रेस के सभी नेताओं को दी बधाई appeared first on AKHBAAR TIMES.