समाजवादी पार्टी का मिशन मदद जारी, यूथ ब्रिगेड के नेताओं ने स्टेशन पर बांटी खाद्य सामग्री

Share and Spread the love

image credit-social mediaकोरोना वायरस के प्रकोप के कारण देश में जारी लाकडाउन के पहले ही दिन से सपा मुखिया अखिलेश यादव के दिशानिर्देशानुसार के बाद सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं का जो मिशन मदद जारी किया गया है वो लाकडाउन से लेकर अनलाक के दिनों में भी जारी है.
इस दौरान सपा नेताओ  और कार्यकर्ताओं का लोगों के प्रति जो जुड़ाव देखने को मिला, वो समाजवादी पार्टी के लिए सुकून देने वाला है. शुक्रवार को अखिलेश यादव के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा के के आदेश के बाद यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों और जरुरतमंदों को केले, बिस्टिक, पानी के वितरण का काम किया.
mage credit-social mediaइस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव सलाउद्दीन, राजू, इसराईल खान, सज्जाद रहमान, लेन्द्र यादव,अमजद हुसैन, मो.समीम #गोलू, राजन यादव, रुहेल_अहमद, रिशु मिश्रा, आसिफ_अहमद, बसारत अली, अज़ीज़ इदरीसी, श्रीकांत_वर्मा ,आदित्य सिंह, फैशल अहमद समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहें.
इसके बाद यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने चीनी सेना के साथ हुई झड़प के दौरान शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान पुलिस के जवान भी मौजूद रहें.
 
The post समाजवादी पार्टी का मिशन मदद जारी, यूथ ब्रिगेड के नेताओं ने स्टेशन पर बांटी खाद्य सामग्री appeared first on AKHBAAR TIMES.