मिशन 2022 की तैयारियों में आड़े आया ‘कोरोना संकट’, अखिलेश ने बदल दी प्लानिंग

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकोरोना काल के काफी समय बीत जाने के बाद भी अभी सबकुछ सामान्य होने में समय लगेगा. इसी को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनौतियों को नए तरीके से निपटने का काम शुरु किया है. अखिलेश इस समय कार्यकर्ताओं में उल्लास बनाए रखने के लिए वीडियो कालिंग का सहारा ले रहे हैं.
इसके साथ ही समाजवादी पार्टी ने कोरोना काल में राज्य की योगी सरकार की खामियों को उजागर करने में खासी दिलचस्पी दिखाई है. इसी के तहत समाजवादी पार्टी केंद्र के नेतृ्त्व से लेकर राज्य की योगी सरकार को घेर रही है. 2022 के चुनाव में भाजपा के विकल्प के रुप में अभी से ही सपा ने अपने आपको जनता को दिखाना शुरु कर दिया है.

इसी के तहत अखिलेश वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं. वह इस दौरान जिलों के पदाधिकारियों से उनके द्वारा किए गए कामों का फीडबैक भी ले रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अयोध्या, बिजनौर, महोबा, कन्नौज, गोंडा, कानपुर, चंदौली, आजमगढ़ व सिद्धार्थनगर जिले के कार्यकर्ताओं के साथ सोशल मीडिया पर संवाद कर चुके हैं.
अखिलेश का कार्यकर्ताओं को साफ संदेश है कि भाजपा जनविरोधी काम कर रही है, उसके झूठ और प्रोपेगंडा की असलियत जनता को बताने का काम किया जाए. जनता को इस बात को भी याद दिलाया जाए कि कैसे सपा सरकार के वक्त के कामों को इस सरकार के द्वारा रोक दिया गया है. खासतौर पर लैपटाप योजना को बंद किया, इसके साथ ही संगठन के अधूरे कामों को पूरा किया जा रहा है.
The post मिशन 2022 की तैयारियों में आड़े आया ‘कोरोना संकट’, अखिलेश ने बदल दी प्लानिंग appeared first on AKHBAAR TIMES.