सोनाक्षी सिन्हा ने छोड़ा ट्वीटर, कहा- आग लगे बस्ती में, हम अपनी मस्ती में

Share and Spread the love

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन्स्टाग्राम से लेकर ट्वीटर तक वह हर सोशल प्लेटफार्म का अभी तक इस्तेमाल करती आ रही थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद को ट्वीटर से दूर कर लिया है. सोनाक्षी ने अपने ट्वीटर अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया है.
ट्वीट को छोड़ने की जानकारी सोनाक्षी ने इन्स्टाग्राम के जरिए दी है. उन्होंने बताया कि वे अब ट्वीटर पर नहीं है. खुद को उस प्लेटफार्म से दूर कर लिया है.
सोनाक्षी का कहना है कि ट्वीटर पर काफी नकारात्मकता है. उन्होंने कहा कि अगर अपने दिमागी स्वास्थ्य का ख्याल रखना है तो नकारात्मकता से दूर रहना जरुरी है. इन्स्टाग्राम पर उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि आग लगे बस्ती में, हम अपनी मस्ती में. बाय बाय ट्वीटर.
उन्होंने आगे कहा कि अपनी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना है तो निगेटिविटी से दूर रहना है. आज के समय में ज्यादा निगेटिविटी तो ट्वीटर पर देखने को मिलती है. मैं अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर रही हूँ.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई बॉलीवुड सेलेब निशाने पर आए हैं. हालांकि पहले भी सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर कई मौकों पर ट्रोल हो चुकी हैं. रामायण से जुड़ा एक मामूली सवाल का जवाब न दे पाने पर वह ट्वीटर पर ट्रोल हुई थीं.
The post सोनाक्षी सिन्हा ने छोड़ा ट्वीटर, कहा- आग लगे बस्ती में, हम अपनी मस्ती में appeared first on AKHBAAR TIMES.