अखिलेश यादव ने व्यापारी नेता अभिमन्यु गुप्ता से की बातचीत, व्यापारियों की जानी समस्याएं

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कानपुर में सपा से जुड़े व्यापारी नेता अभिमन्यु गुप्ता से वीडियो कॉलिंग के जरिए बातचीत की और लॉकडाउन व उसके बाद व्यापारियों, दुकानदारों और उद्यमियों को हो रही समस्याओं को जानने का प्रयास किया.
कानपुर के रहने वाले सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता ने बताया कि आज सुबह 11 बजकर 50 मिनट पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वीडियो कॉलिंग के जरिए बातचीत की और लॉकडाउन के दौरान राहत सामग्री बांटने के काम की सराहना की. इसके अलावा उन्होंने व्यापारियों की समस्याओं को भी जाना.
अभिमन्यु गुप्ता ने अखिलेश यादव से कहा कि लॉकडाउन के बाद जो आर्थिक पैकेज घोषित हुआ है उसमें से 1 रुपये की भी मदद बैंकों से नहीं मिल रही. कोई बैंक बिना सिक्योरिटी के कोई लोन देने को तैयार नहीं. इस पर अखिलेश यादव ने बोला कि आर्थिक पैकेज खोखला है और जनता को भाजपा का धोखा.

उसके बाद अभिमन्यु गुप्ता ने लॉकडाउन के बावजूद भारी भरकम बिजली बिल, अनियमितताएं व कटौती का मुद्दा उठाया जिस पर अखिलेश यादव ने सरकार से मुद्दा उठाने का आश्वासन दिया. फिर अभिमन्यु गुप्ता ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों और उसको जीएसटी में न लाने की बात भी कही.
जिसपर अखिलेश यादव ने कहा कि जीएसटी ने देश में व्यापारियों को बर्बाद किया है पर कम से कम वन नेशन वन टैक्स का वादा तो सरकार को पूरा ही करना चाहिए. अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें बहुत कम हैं उसके बावजूद भाजपा सरकार महंगा पेट्रोल डीजल बेचकर किसान, व्यापारी, मज़दूर सबके लिए परेशानी खड़े किये हुए है.
अभिमन्यु गुप्ता ने टूटी सड़कें, बंद मिलों का मुद्दा भी उठाया. अखिलेश यादव ने अपील करी की व्यापारी समाज 2022 में पुनः समाजवादी सरकार बनवाए तभी समाज को तरक्की और प्रगति मिल पाएगी. समाजवादी सरकार आते ही बन्द मिलें शुरू होंगी और बेहतर सड़कें बनेंगी.
The post अखिलेश यादव ने व्यापारी नेता अभिमन्यु गुप्ता से की बातचीत, व्यापारियों की जानी समस्याएं appeared first on AKHBAAR TIMES.