सैनिकों की शहादत पर बोली बसपा प्रमुख मायावती, कहा शहीदों के परिवार में से किसी एक को..

Share and Spread the love

लद्दाख में भारत और चीन के सैनिकों के बीच झड़प के बाद दोनों देशों के बीच हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं, इस घटना में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे. इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती शहीद हुए सैनिकों के परिवार से किसी एक सदस्य को तीन माह के अंदर नौकरी देने की मांग की है.
उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार का खास दायित्व बनता है कि वे दुखी परिवारों की हरसंभव मदद करें. मायावती ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि देश की आन, बान व शान के लिए चीनी सेना के साथ संघर्ष में अपने प्राण की आहुति देने वाले 20 वीर सैनिकों के घरों में मातम के दृश्य काफी हृदयविदारक. जवानों ने अपना कर्तव्य ऐसा निभाया है जिसपर परिवार व देश को गर्व है. उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित.पूरा देश पीड़ित परिवार के साथ है.

मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि’वे मारते-मारते मरे हैं’, उनकी वीरता व शहादत को पूरे देश की ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि है लेकिन यह काफी नहीं है. अब केन्द्र व राज्य सरकारों का खास दायित्व बनता है कि वे उनके परिवारों को 3 माह के भीतर ही सभी मदद व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी जरूर दे.

1. देश की आन, बान व शान के लिए चीनी सेना के साथ संघर्ष में अपने प्राण की आहुति देने वाले 20 वीर सैनिकों के घरों में मातम के दृश्य काफी हृदयविदारक। जवानों ने अपना कर्तव्य ऐसा निभाया है जिसपर परिवार व देश को गर्व है। उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित। पूरा देश पीड़ित परिवार के साथ है। 1/2
— Mayawati (@Mayawati) June 18, 2020

The post सैनिकों की शहादत पर बोली बसपा प्रमुख मायावती, कहा शहीदों के परिवार में से किसी एक को.. appeared first on AKHBAAR TIMES.